Advertisement

मुंबई: मरीन ड्राइव में दोस्त को बचाने गया शख्स डूबा, नेवी की मदद से दोनों की तलाश जारी

मुंबई में इन दिनों बारिश से बेहद बुरा हाल है। हर ओर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है जो भयानक रुप ले रही...
मुंबई: मरीन ड्राइव में दोस्त को बचाने गया शख्स डूबा, नेवी की मदद से दोनों की तलाश जारी

मुंबई में इन दिनों बारिश से बेहद बुरा हाल है। हर ओर जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है जो भयानक रुप ले रही है। लोगों का घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा है। दूसरी तरफ समुद्र का खतरा भी तेजी से बढ़ रहा है। बारिश के कारण समुद्र का जलस्तर भी तेजी से बढ़ रहा है। पर्यटकों के लिए प्रसिद्ध मरीन ड्राइव का नजारा भी बारिश की वजह से बेहद खतरनाक हो गया है।

मरीन ड्राइव पर बारिश के कारण समुद्र के उफनते पानी में दो लोग डूब गए थे जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मरीन ड्राइव पर दो लोगों के समुद्र में डूब जाने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

दोस्त को बचाने में डूबा दूसरा शख्स

नौसेना हेलीकॉप्टर से उनकी तलाशी की जा रही है। खबरों के मुताबिक दोनों युवकों में से एक ने अपने दोस्त को पानी में डूबने से बचाने के लिए उतरा था लेकिन वह भी पानी की तेज धार की चपेट में आ गया। इसके बाद दोनों समुद्र में समा गए और लापता हो गए। पुलिस ने उन दोनों को रस्सियों के सहारे तलाशने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

नेवी कर रही दोनों की तलाश

सूचना मिलते ही पुलिस पूरे दल के साथ घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद उन दोनों की तलाश अभियान शुरू कर दी गई है। पुलिस के साथ-साथ नौसेना की टीम भी उन डूबे हुए युवकों की तलाश कर रही है।

बारिश के चलते मौत

बारिश का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र के मलाड, कल्याण औऱ पुणे शहर में देखने को मिल रहा है। इसके पहले पुणे में भारी बारिश के कारण एक दीवार ढह गई थी जिसमें करीब 15 लोगों की मौत हो गई थी। कुछ दिनों बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 27 हो गई थी। इसके अलावा कई अन्य गंभीर रुप से घायल भी हो गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad