Advertisement

जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं मुकेश अंबानी के बेटे आकाश, जानिए कौन होगी दुल्हन

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को अपनी बड़ी बहु मिल गई है। मुकेश अंबानी बड़े बेटे आकाश अंबानी की...
जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं मुकेश अंबानी के बेटे आकाश, जानिए कौन होगी दुल्हन

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को अपनी बड़ी बहु मिल गई है। मुकेश अंबानी बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी इसी साल हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से हो सकती है। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्लू इंडिया के प्रबंध निदेशक हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी दोनों परिवार इस मुद्दे पर कुछ बोल नहीं रहे हैं, लेकिन दोनों की सगाई जल्द हो सकती है। ऐसी संभावना है कि शादी दिसंबर में हो। 27 साल के आकाश मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं। इसके बाद जुड़वां ईशा और अनंत (22) हैं। रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है।


पीटीआई के मुताबिक, आकाश और श्लोका, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ते थे। आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं, जबकि श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक हैं। श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह-संस्थापक भी हैं। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है। श्लोका, रसेल मेहता और मोना की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। यह परिवार विवादास्पद हीरा व्यापारी नीरव मोदी का निकट संबंधी है।

खबर की पुष्टि को लेकर अंबानी परिवार व उनकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया। वहीं, परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि अभी न तो सगाई न ही शादी की तारीख पक्की की गई है। जब कभी भी खुशखबरी होगी, तो परिवार सभी को इसके बारे में बताएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement