Advertisement

मेहुल चोकसी का सीबीआई को जवाब- बीमारी के कारण भारत नहीं आ सकता

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में आरोपी मेहुल चोकसी ने सीबीआई को कहा है कि बीमारी की वजह से भारत नहीं आ...
मेहुल चोकसी का सीबीआई को जवाब- बीमारी के कारण भारत नहीं आ सकता

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में आरोपी मेहुल चोकसी ने सीबीआई को कहा है कि बीमारी की वजह से भारत नहीं आ सकता।

पहली बार सीबीआई को भेजे जवाब में मेहुल चोकसी ने कहा है कि वह अभी अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्या की वजह से यात्रा कर पाने की स्थिति में नहीं हैं। उन्हें दिल की बीमारी है, जिसका इलाज इसी साल फरवरी के पहले सप्ताह में हुआ है और अभी चल ही रहा है।


चोकसी ने सीबीआई से कहा है कि क्योंकि उनका पासपोर्ट निलंबित किया गया है, तो मैंने जब इस बारे में आरपीओ मुंबई से जानकारी भी लेनी चाही तो मुझे कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया।  उन्होंनें ईडी और सीबीआई से कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि मैं कैसे भारत की सुरक्षा के लिए खतरा हूं और मेरा पासपोर्ट क्यों निलंबित किया गया है।

बता दें कि घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी है।  बुधवार को नीरव मोदी पर सीबीआई ने एक और एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने सीबीआई जांच में सहयोग से इंकार कर दिया है। सीबीआई ने मोदी को दो अरब डॉलर के कथित घोटाले में उसके समक्ष पेश होने को कहा था। नीरव मोदी ने अपनी कामकाजी व्यस्तता का हवाला देने हुए सीबीआई के समक्ष पेश होने में असमर्थता जताई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad