Advertisement

धोनी की पत्नी साक्षी ने मांगा पिस्टल का लाइसेंस, कहा- घर में रहती हूं अकेली, जान को है खतरा

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने आर्म्स लाइसेंस...
धोनी की पत्नी साक्षी ने मांगा पिस्टल का लाइसेंस, कहा- घर में रहती हूं अकेली, जान को है खतरा

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने आर्म्स लाइसेंस की मांग की है। साक्षी ने कहा कि वो ज्यादातर समय घर में अकेली होती हैं और ऐसे में उनकी जान को खतरा है। बताया जा रहा है कि साक्षी ने पिस्टल या फिर 0.32 रिवॉल्वर के लिए आवेदन दिया है।

साक्षी ने आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन देते हुए कहा कि वो घर में ज्यादातर समय अकेले रहती हैं और निजी कामों के लिए उन्हें अकेले इधर-उधर भी जाना पड़ जाता है। लिहाजा उन्हें जल्द से जल्द हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए। साक्षी ने लाइसेंस के लिए मजिस्ट्रेट कार्यालय में आवेदन दिया था। जिसे अरगोड़ा थाना भेज दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाने में जांच के बाद पता चला कि साक्षी के खिलाफ कोई केस नहीं चल रहा है, तो उनके आवेदन को डीएसपी विकास पांडे के पास भेज दिया गया। अब उनका आवेदन एसएसपी कार्यालय तक पहुंच चुका है, जहां ये देखना होगा कि साक्षी का आवेदन स्वीकार किया जाता है या नहीं।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी रांची में रातू के दलादिली स्थित एक आलीशान घर में रहते हैं, जो कि कई एकड़ में बना है, इस खूबसूरत और बड़े घर में सुख-सुविधा की पूरी व्यवस्था है और इसकी सुरक्षा में 7 हथियार बंद सुरक्षा गार्ड 24 घंटे तैनात रहते हैं।

साक्षी से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने 9 साल पहले लाइसेंस हासिल कर पिस्टल खरीदी थी। साल 2008 में अज्ञात बदमाशों ने धोनी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसे लेकर धोनी ने उस वक्त डोरंडा थाने में एफआईआर दर्ज करवाया था।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad