Advertisement

छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कॉन्स्टेबल ने तानी बंदूक, आरोपी अरेस्ट

शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ पर छिंदवाड़ा में एयरपोर्ट पर एक...
छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कॉन्स्टेबल ने तानी बंदूक, आरोपी अरेस्ट

शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ पर छिंदवाड़ा में एयरपोर्ट पर एक पुलिसकर्मी ने बंदूक तान दी। पुलिस के कॉन्स्टेबल ने कमलनाथ को सामने देखकर बंदूक तान दी, लेकिन उसे कुछ ही समय में अरेस्ट कर लिया गया।
इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बंदूक तानने वाले आरोपी कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। जिस दौरान यह हादसा हुआ उस समय कमलनाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। घटना के बाद कमलनाथ चार्टर्ड प्लेन से अपनी यात्रा के लिए रवाना हो गए।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए छिंदवाड़ा एएसपी नीरज सोनी ने बताया, ‘कमलनाथ जी की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी संदेहास्पद तौर पर उनकी ओर गन ताने हुए दिखाई दिया। हमने उसे सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच जारी है।’

 


 

बता दें कि पुलिसकर्मी का नाम रत्नेश पवार है। उसने 2008 में फोर्स ज्वाइन की थी। इसके पहले वह कई पुलिस थानों में तैनात रह चुका है।

कमलनाथ छिंदवाड़ा से सांसद हैं। 1980 में पहली बार सांसद बने कमलनाथ अभी तक 9 बार लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। कमलनाथ को 1998 लोकसभा उपचुनाव में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा ने हराया था। यह कमलनाथ की एकलौती हार थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement