Home » देश » सामान्य » लालू का भाजपा-आरएसएस पर वार, कहा- मुझे धमकाने की कोशिश मत करो

लालू का भाजपा-आरएसएस पर वार, कहा- मुझे धमकाने की कोशिश मत करो

MAY 19 , 2017

इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को सुप्रीम कोर्ट से झटका मिलने के बाद उनके 22 ठिकानों पर आयकर अधिकारियों ने 1000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति के मामले में छापेमारी की। हालांकि उन्होंने इस कार्रवाई को बदले की राजनीति करार देते हुए सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया। लालू ने कुछ दिनों पहले अगस्त में पटना में रैली आयोजित करने की घोषणा की थी। राजद प्रमुख ने यह कदम भाजरा पर जवाबी हमला करने के लिए उठाया था।

अब लालू प्रसाद यादव ने आज ट्वीट करके भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि भाजपा और आरएसएस के लोगों सुनो, चाहे मेरी जो भी स्थिति हो, लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतारेगा.. मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि मुझे धमकाने की हिम्मत मत करो।

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को बिहार की राजनीति में हलचल मच गई थी जब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था कि भाजपा को नए अलायंस पार्टनर्स मुबारक हों। लालू झुकने और डरने वाला नहीं है। जब तक आख़िरी सांस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूंगा।

Advertisement

इस ट्वीट के बाद लगा कहीं गठबंधन खतरे में तो नहीं है, लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही लालू यादव ने अपने इसी ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है। अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है। मैं भाजपा के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता। आरएसएस-भाजपा को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है। इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.