Advertisement

श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, दो पुलिसकर्मी शहीद हुए, एक घायल

शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया है।...
श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, दो पुलिसकर्मी शहीद हुए, एक घायल

शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया है। इस दौरान हुई गोलाबारी में दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने नौगाम बाइपास पर वारदात को अंजाम दिया। आतंकियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया। एक पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है। इलाके को सील कर दिया गया है। पुलिस आतंकियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बीते हफ्ते कहा था कि केंद्रशासित प्रदेश में मानवरहित विमानों के जरिए हथियार और गोला-बारूद भेजने का पाकिस्तान ने एक नया तरीका अपना लिया है। कुछ समय से इस तरह की कई घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में वर्तमान में 200 से कम आतंकी सक्रिय हैं और इस साल अब तक सीमा पार से केवल 26 आतंकी ही इस केंद्रशासित प्रदेश में प्रवेश कर पाए हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad