Advertisement

कंझावला घटना: युवती की सहेली को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया

दिल्ली पुलिस ने कंझावला में कार से कथित तौर पर घसीटे जाने की घटना में जान गंवाने वाली युवती के साथ...
कंझावला घटना: युवती की सहेली को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया

दिल्ली पुलिस ने कंझावला में कार से कथित तौर पर घसीटे जाने की घटना में जान गंवाने वाली युवती के साथ स्कूटी पर सवार उसकी सहेली को मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है।

कंझावला में रविवार की रात अंजली सिंह (20) की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। घटना में युवती की मौत हो गई थी। घटना के समय युवती के साथ मौजूद उसकी सहेली निधि ने कहा था कि वह स्कूटी से गिरने के बाद ‘‘डर’’ के कारण मौके से भाग गई थी।

पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद निधि का पता चला था। उसने मंगलवार को पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करावाया था।

दिल्ली पुलिस आयुक्त (बाहरी) हरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा, ‘‘ ऐसी खबरें हैं कि निधि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह स्पष्ट किया जाता है कि उसे जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।’’

इससे पहले पुलिस ने बताया कि उसने मामले में एक और आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार किया है।

हादसे के समय कथित तौर पर कार में सवार दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

आशुतोष पर आरोपियों को बचाने की कोशिश करने का आरोप है। इसी आरोप में पुलिस आरोपी अमित खन्ना के भाई अंकुश खन्ना की भी तलाश कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement