Advertisement

जेट ब्लास्ट होने से इंडिगो विमान की खिड़की का कांच टूटा, पांच यात्री घायल

दिल्ली के हवाई अड्डे पर स्पाइस जेट के एक विमान के पार्किंग बे में आने के दौरान जेट ब्लास्ट होने से इंडिगो के एक विमान की खिड़की का कांच टूट गया, जिससे इंडिगो की उड़ान में सवार पांच यात्री घायल हो गए।
जेट ब्लास्ट होने से इंडिगो विमान की खिड़की का कांच टूटा, पांच यात्री घायल

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इंडिगो के प्रवक्ता ने इस खबर की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब स्पाइस जेट का विमान लैंड करने के बाद टैक्सी वे पर जा रहा था। स्पाइस जेट के पायलट ने जैसे की इंजन चालू किया इसके जेट ब्लास्ट के कारण पास से गुजर रही इंडिगो बस की फ्रंट विंडो का कांच टूट गया।

इस हादसे में घायल हुए पांच यात्रियों को इलाज के लिए हवाई अड्डे के क्लीनिक में ले जाया गया। मामले की जांच उड्डयन निगरानी संस्था नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) कर रही है।

इस मामले को लेकर इंडिगो ने एक बयान जारी कर बताया कि यह हादसा कल शाम चार बजकर 50 मिनट पर उस दौरान हुआ, जब इंडिगो का विमान 6-191 यात्रियों को चढ़ने के लिए पार्किंग बे 17 पर खड़ा था। यह विमान दिल्ली से मुंबई जाने वाला था। ठीक इसी समय हवाई अड्डे पर स्पाइसजेट का विमान-253 अपने निर्धारित बे पर आ रहा था। स्पाइस जेट से हुए जेट ब्लास्ट के बाद इंडिगो की खिड़की का शीशा टूट गया।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad