Jaitley-Kejriwal Dinner Bonhomie : Outlook Hindi
Home » देश » सामान्य » सारी कड़वाहट भुलाकर जब डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए जेटली और केजरीवाल

सारी कड़वाहट भुलाकर जब डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए जेटली और केजरीवाल

JAN 19 , 2018

एक ओर जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और वित्त मंत्री अरुण जेटली एक-दूसरे के खिलाफ मानहानि का केस लड़ रहे है। तो वहीं, दूसरी ओर दोनों नेता एक साथ डिनर पार्टी के दौरान बहुत ही करीब और खुश नजर आए।

गुरुवार को जीएसटी काउंसिल की बैठक में आए लोगों के ‌‌लिए रखी गई डिनर पार्टी में जीएसटी का नेतृत्व कर रहे अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डिनर पार्टी में एक साथ नजर आए। दोनों एक-दूसरे की बातों पर ठहाके भी लगाते नजर आए। इस कार्यक्रम की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उनके बीच बातचीत के दौरान दोनों के चेहरों पर मुस्कराहट दिख रही थी।

केजरीवाल ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने गडकरी के साथ यमुना सफाई अभियान पर बातचीत भी की।

इतना ही नहीं एक दूसरे की विपक्षी पार्टी के ये दिग्गज नेता डिनर पार्टी में एक ही सौफे पर एक साथ बैठे हुए दिखाई दिए थे। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें भ्‍ाी आप ने अपने आधिकारिक ट्व‌िटर अकाउंट पर शेयर किया। इन तस्वीरों में आप ये साफ देख सकते हैं कि दोनों नेता एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश‌मिजाजी  के साथ मिले और एक साथ आराम से बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि केजरीवाल का इन दोनों ही नेताओं के साथ कानूनी विवाद चल रहा है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा किया था। वहीं, डीडीसीए में घोटाले  के आरोप को लेकर अरुण जेटली ने केजरीवाल के अलावा के आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है।

‘आप’ के नेताओं ने डीडीसीए में अरुण जेटली के अध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप उनपर लगाया था, जिस पर अरुण जेटली ने 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है। हालांकि, बाद में अरुण जेटली ने 10 करोड़ रुपये का एक और मुकदमा किया, जिससे यह मानहानि की रकम 20 करोड़ रुपये हो गई है। ले‌किन मुकदमे के बावजूद आज दोनों नेता ख्‍ाुश्‍ाी से ‌मिलते नजर आए।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.