Advertisement

राहुल के ट्वीट पर केजरीवाल ने पूछा, 'जेटली जी मानहानि का केस करोगे या फिर सेटिंग है?'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जेटली पर पीएनबी स्कैम को लेकर किए गए ट्वीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री...
राहुल के ट्वीट पर केजरीवाल ने पूछा, 'जेटली जी मानहानि का केस करोगे या फिर सेटिंग है?'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जेटली पर पीएनबी स्कैम को लेकर किए गए ट्वीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूछा है, जेटली जी क्या मानहानि का मुकदमा करोगे? या सेटिंग है?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा है, 'वित्त मंत्री पीएनबी स्कैम में वकील बेटी को बचाने में चुप्पी साधे हैं, क्या यह चुप्पी वकील बेटी को मिली मोटी फीस है? जब अन्य लॉ फर्मों पर सीबीआई की छापेमारी हुई तो फिर उनकी बेटी की फर्म को क्यों छोड़ दिया गया?'


राहुल के इसी ट्वीट के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट कर पूछा है, ‘अब जब राहुल गांधी इतना बड़ा आरोप लगा रहे हैं तो क्या अरुण जेटली उनके भी खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।‘


केजरीवाल की ही उन्हीं की पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी वित्त मंत्री पर सवाल दागा है। उन्होंने पूछा कि अब देखते हैं कि अरुण जेटली कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ सौ  करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोंकते है या नहीं।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल पर अरुण जेटली ने सौ करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया हुआ है। इसी मामले में जेटली ने केजरीवाल के अलावा आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी पर भी मुकदमा ठोका है। आप के नेताओं ने डीडीसीए में अरुण जेटली के अध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad