Advertisement

आजम खान का तंज, 'मरने के बाद खूब सम्मान मिले तो मैं आज मर जाऊं'

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता और पूर्व...
आजम खान का तंज, 'मरने के बाद खूब सम्मान मिले तो मैं आज मर जाऊं'

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पर समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने तंज कसा है। आजम ने कहा कि अगर उन्हें किसी भी तरह से यह पता चल जाए कि उनकी मौत के बाद उन्हें बहुत सम्मान दिया जाएगा तो वह आज ही मरना पसंद करेंगे।

वाजपेयी के निधन के बाद बीजेपी ने उनकी अस्थियों को अलग-अलग प्रदेशों की नदियों में विसर्जित करने का निर्णय लिया। इसके तहत अलग-अलग प्रदेशों में अस्थि कलश यात्रा का आयोजन किया गया। उधर, बीजेपी के इस निर्णय को लेकर सियासत भी जारी है। विपक्ष ने इसे महज ड्रामेबाजी करार दिया है। कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह पूर्व पीएम के निधन के बाद उनका राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है।

अब आजम खान ने भी इस यात्रा को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। आजम ने कहा, 'यदि मैं किसी भी तरह यह जान पाया कि मेरे मरने के बाद मुझे बहुत सम्मान मिलना है तो मैं आज ही मरना पसंद करूंगा।' हालांकि सोशल मीडिया पर आजम के इस बयान को लेकर तीखी आलोचनाएं भी सामने आई हैं।

वाराणसी में त्रयोदशाह की तैयारी

बता दें कि भारत रत्‍न पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की तेरहवीं का आयोजन वाराणसी में भी होगा। 29 अगस्‍त को वैसे तो उनके पैतृक गांव बटेश्‍वर में परिवारीजन तेरहवीं का आयोजन करेंगे लेकिन वाराणसी में बीजेपी के नेता अलग से आयोजन करेंगे। अस्थि कलश यात्रा कार्यक्रम बीतने के बाद 29 अगस्‍त को त्रयोदशाह कार्यक्रम की तैयारी है। इस मौके पर ब्राह्मण भोज के अलावा काशी नगरी के 51 हजार लोगों को भोजन कराने की व्‍यवस्‍था की जाएगी। इस कार्यक्रम का आमंत्रण सभी दलों के लोगों को भेजा जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad