Advertisement

स्वास्थ्य को लेकर अफवाहों को अमित शाह ने किया खारिज, कहा- मैं पूरी तरह स्वस्थ, कोई बीमारी नहीं

अपने स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों को खारिज  करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि वो...
स्वास्थ्य को लेकर अफवाहों को अमित शाह ने किया खारिज, कहा- मैं पूरी तरह स्वस्थ, कोई बीमारी नहीं

अपने स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों को खारिज  करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्हें किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं है।

अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर ट्वीटर हैंडल पर अपने शुभचिंतकों को संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों से कुछ मित्रों की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई जा रही हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।

शुभचिंतकों ने जताई थी चिंता

उन्होंने कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपने काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। उन्होंने कहा कि परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। इसलिए, मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

मेरे मन में नहीं है कोई दुर्भावना

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती हैं। इसलिए, मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वे यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपना काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। जिन लोगों ने ये अफवाह फैलाई हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad