Advertisement

पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को...
पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की सीजेएम कोर्ट ने बुधवार को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि एसआईटी ने मंगलवार को उसे जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया था। हरियाणा पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंचकूला की सीजेएम कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई के दौरान राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।   


कोर्ट परिसर से डेरा प्रमुख को भगाने का आरोप

बीते 25 अगस्त को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत पर कोर्ट परिसर से डेरा प्रमुख को भगाने की साजिश करने का आरोप है।

पेशी के दौरान हाथ जोड़कर खड़ी रही हनीप्रीत

बुधवार को पंचकूला की सीजएम कोर्ट में पेशी के दौरान हनीप्रीत हाथ जोड़कर खड़ी रही। बताया जा रहा है कि इस दौरान हनीप्रीत कई बार रोई भी। हनीप्रीत के साथ उसकी सहेली सुखदीप को भी 6 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

पुलिस के कई सवालों पर चुप रही हनीप्रीत

मंगलवार को हनीप्रीत के साथ उसकी सहेली सुखदीप को भी हिरासत में लिया गया था। गिरफ्तारी के दिन देर रात पुलिस पूछताछ के दौरान हनीप्रीत कई सवालों पर चुप रही। उसने बस इतना बताया कि उसकी सहेली सुखदीप, जोकि डेरा समर्थक है उसने उसे बठिंडा में छिपा रखा था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad