Home » देश » सामान्य » पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

OCT 04 , 2017

साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की सीजेएम कोर्ट ने बुधवार को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि एसआईटी ने मंगलवार को उसे जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया था। हरियाणा पुलिस ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड मांगी थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंचकूला की सीजेएम कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई के दौरान राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।   


Advertisement

कोर्ट परिसर से डेरा प्रमुख को भगाने का आरोप

बीते 25 अगस्त को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत पर कोर्ट परिसर से डेरा प्रमुख को भगाने की साजिश करने का आरोप है।

पेशी के दौरान हाथ जोड़कर खड़ी रही हनीप्रीत

बुधवार को पंचकूला की सीजएम कोर्ट में पेशी के दौरान हनीप्रीत हाथ जोड़कर खड़ी रही। बताया जा रहा है कि इस दौरान हनीप्रीत कई बार रोई भी। हनीप्रीत के साथ उसकी सहेली सुखदीप को भी 6 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

पुलिस के कई सवालों पर चुप रही हनीप्रीत

मंगलवार को हनीप्रीत के साथ उसकी सहेली सुखदीप को भी हिरासत में लिया गया था। गिरफ्तारी के दिन देर रात पुलिस पूछताछ के दौरान हनीप्रीत कई सवालों पर चुप रही। उसने बस इतना बताया कि उसकी सहेली सुखदीप, जोकि डेरा समर्थक है उसने उसे बठिंडा में छिपा रखा था। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.