Advertisement

कोर्ट से जमानत के बाद रिहा हुए टीएमसी नेता साकेत गोखले, गुजरात पुलिस ने फिर से किया गिरफ्तार

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता साकेत गोखले पर जालसाजी और मानहानिकारक सामग्री के आरोप में उन्हें 6 दिसंबर...
कोर्ट से जमानत के बाद रिहा हुए टीएमसी नेता साकेत गोखले, गुजरात पुलिस ने फिर से किया गिरफ्तार

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता साकेत गोखले पर जालसाजी और मानहानिकारक सामग्री के आरोप में उन्हें 6 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। । जिसमें उन्हें गुजरात की एक महानगरीय अदालत जमानत दे दी थी। जमानत मिलने के कुछ घंटों बाद गुजरात पुलिस फिर से गिफ्तार कर लिया ।

बता दें तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता साकेत गोखले को मोरबी पुल हादसे पर उनके ट्वीट से जुड़े एक मामले में फिर से गिरफ्तार कर लिया। गोखले ने ट्वीट किया था, "आरटीआई से पता चलता है कि मोदी के कुछ घंटों के लिए मोरबी जाने पर 30 करोड़ रुपये खर्च हुए। इसमें से 5.5 करोड़ रुपये विशुद्ध रूप से "स्वागत, इवेंट मैनेजमेंट और फोटोग्राफी" के लिए थे।

लेकिन जल्द ही मोरबी पुलिस द्वारा दर्ज एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि पार्टी ने घटनाक्रम के बाद तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मोरबी भेजा है।

तो वहीं प्रतिनिधीमंडल ने इसे भाजपा गुजरात का नापाक एजेंडा बताया उन्होंने कहा "हमारे राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को बिना किसी अच्छे कारण के गुजरात पुलिस द्वारा उनकी रिहाई के कुछ क्षण बाद फिर से गिरफ्तार कर लिया गया।"

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोगों के लोकतांत्रिक अधिकार के खिलाफ है तो वहीं टीएमसी ने उनकी "बिना शर्त रिहाई" की मांग की।

प्रधानमंत्री ने 1 नवंबर को गुजरात का दौरा किया था, जिसके एक दिन बाद मोरबी शहर में मच्छू नदी पर औपनिवेशिक काल का झूला पुल गिर गया था, जिसमें 135 लोगों की मौत हो गई थी।
पत्र सूचना कार्यालय ने मंगलवार को एक 'तथ्य जांच' करते हुए ट्वीट किया कि यह जानकारी फर्जी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad