Advertisement

जिग्नेश मेवाणी ने जताई खुद के एनकाउंटर की आशंका

गुजरात के युवा नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने राज्य की पुलिस से अपनी जान को खतरे की आशंका...
जिग्नेश मेवाणी ने जताई खुद के एनकाउंटर की आशंका

गुजरात के युवा नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने राज्य की पुलिस से अपनी जान को खतरे की आशंका जाहिर की है।

मेवाणी ने कुछ सीनियर पुलिस ऑफिसर के बीच कथित तौर पर व्हाट्सऐप चैट के वायरल होने के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर संदेह जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर ये आशंका व्यक्त की। उन्होंने एक गुजराती वेब पोर्टल का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'दो पुलिस अधिकारी आपस में मेरा एनकाउंटर करने को लेकर चर्चा करते पकड़े गए हैं। क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं?'

शुक्रवार को एक व्हाट्सऐप ग्रुप पर गुजरात के कुछ पुलिस अधिकारियों के बीच हुई कथित बातचीत तेजी से वायरल हुई। इस व्हाट्सऐप ग्रुप से कई सीनियर पुलिस ऑफिसर और मीडियाकर्मी जुड़े हुए हैं। वायरल हुए चैट में दो वीडियो भी शामिल हैं।

एक वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी नेता जैसे लग रहे एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे हैं, जबकि दूसरे वीडियो में उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में बदमाशों के एनकाउंटर से जुड़े सवालों के जवाब दे रहे हैं।

व्हाट्सऐप ग्रुप पर शुक्रवार को यह दोनों वीडियो अपलोड होने के बाद अहमदाबाद रूरल के डिप्टी SP ने एक टेक्स्ट मैसेज किया। उन्होंने लिखा है, "जो पुलिस का बाप बनना चाहते हैं और पुलिस को लखोटा कहते हैं और जो पुलिस वालों का वीडियो बनाते हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि उन जैसे लोगों से पुलिस ऐसा ही व्यवहार करती है। हिसाब बराबर। -गुजरात पुलिस।"

गौरतलब है कि बीती 18 फरवरी को दलित कार्यकर्ता भानु वणकर की मौत के बाद आयोजित अहमदाबाद बंद के लिए धरना देने जा रहे जिग्नेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उस समय जिग्नेश और पुलिस अधिकारियों के बीच जमकर कहासुनी हुई, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ थ्‍ाा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement