Advertisement

'सुना है, मेरे घर आज-कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं...' :नवाब मलिक

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक के लगाए आरोपों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद...
'सुना है, मेरे घर आज-कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं...' :नवाब मलिक

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक के लगाए आरोपों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने शुक्रवार रात को एक ट्वीट किया, 'साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल मे सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते है। डरना मतलब रोज-रोज मरना, हमे डरना नहीं, लड़ना है। गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से।'

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री ने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनके आवास की रेकी करने की कोशिश की और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की। साथ ही आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां उन्हें झूठे मामलों में फंसाना चाहती हैं।

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और उसके मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अक्टूबर में क्रूज शीप पर छापा मार कर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ अन्य को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं, इस कार्रवाई को लेकर मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगाए थे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad