Advertisement

सत्येंद्र जैन के अस्पताल में भर्ती होने पर बोले केजरीवाल, 'भगवान सब देख रहा है...'

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में चोटिल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद...
सत्येंद्र जैन के अस्पताल में भर्ती होने पर बोले केजरीवाल, 'भगवान सब देख रहा है...'

आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में चोटिल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने "तानाशाह" शब्द का इस्तेमाल करते हुए बड़ा बयान दिया है। केजरीवाल ने कहा कि "ईश्वर सब देख रहे हैं"।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया और कहा, "आज एक तानाशाह इस नेक इंसान को मारने पर तुला हुआ है, जिसने जनता को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने में दिन रात एक कर दिया था। उस तानाशाह का उद्देश्य हर किसी को खत्म करना है।"

उन्होंने आगे लिखा, "तानाशाह केवल "मैं " में जीता है। वो केवल स्वयं को देखना चाहता है। ईश्वर सब देख रहे हैं। ईश्वर सबके साथ इंसाफ करेंगे।" केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा, "मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि सत्येंद्र जी जल्द ठीक हो जाएं। भगवान उन्हें इन गंभीर परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दें।"

बता दें कि जेल अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली की तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरने के बाद जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। याद दिला दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने जैन को पिछले साल 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि ईडी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की उस शिकायत के आधार पर कार्रवाई की, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सत्येंद्र जैन ने 14 फरवरी 2015 से 31 मई 2017 तक विभिन्न व्यक्तियों के नाम पर चल संपत्ति अर्जित की थी, जिसका वह संतोषजनक हिसाब नहीं दे सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad