Advertisement

मारपीट तक पहुंचा फोर्टिस के सिंह भाइयों का मामला, मलविंदर ने शेयर किया वीडियो

कभी फोर्टिस को नई ऊंचाई पर ले जाने वाले सिंह बंधु मलविंदर और शिविंदर सिंह आज एक-दूसरे को देखना भी पसंद...
मारपीट तक पहुंचा फोर्टिस के सिंह भाइयों का मामला, मलविंदर ने शेयर किया वीडियो

कभी फोर्टिस को नई ऊंचाई पर ले जाने वाले सिंह बंधु मलविंदर और शिविंदर सिंह आज एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। दोनों के बीच का मतभेद अब मारपीट तक जा पहुंचा है। कंपनी के पूर्व सीएमडी मलविंदर सिंह ने अपने छोटे भाई शिविंदर पर आरोप लगाया है कि उसने उनको कनॉट प्लेस वाले ऑफिस में मारा। 

 शेयर ‌किया वीडियो

इसका एक आधे मिनट का वीडियो सामने आया है, जिसमें मलविंदर कह रहे हैं कि 'आज 5 दिसंबर 2018 को 6 बजे के कुछ समय बाद शिविंदर ने मुझ पर हमला किया। उसने मुझे मारा। उसने शर्ट का बटन तोड़ दिया। वो मुझे लगातार धमकी दे रहा है। वो तब तक नहीं हिला जब तक यहां टीम ने आकर छुड़ा नहीं दिया।' बड़े भाई मलविंदर ने वॉट्सऐप ग्रुप पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह चोटिल नजर आ रहे हैं।

पहले शिविंदर ने लगाया था आरोप

इससे पहले शिविंदर ने अपने बड़े भाई के खिलाफ एनसीएलटी में आरएचसी में मिसमैनेजमेंट का आरोप लगाया था। बाद में उन्होंने ये अर्जी वापस ले ली। बाद में दोनों भाई ने मध्यस्थ की सहायता से झगड़ा सुलझाने पर हामी भर ली थी। रैनबैक्सी परिवार में पारिवारिक झगड़ा नया नहीं है। इससे पहले निम्मी सिंह ने भी अपने बहनोई अनलजित सिंह से झगड़ा किया था। इसको जल्द सुलझा लिया गया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad