Advertisement

अतीक अहमद को देवरिया से बरेली जेल किया जाएगा शिफ्ट, डिप्टी जेलर समेत तीन निलंबित

लखनऊ से कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने कार्रवाई की है।...
अतीक अहमद को देवरिया से बरेली जेल किया जाएगा शिफ्ट, डिप्टी जेलर समेत तीन निलंबित

लखनऊ से कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने कार्रवाई की है। सरकार ने मामले में डिप्टी जेलर समेत तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा पूर्व सांसद अतीक अहमद को देवरिया जेल से बरेली जेल शिफ्ट करने का आदेश जारी किया गया है। उधर, अतीक अहमद से देवरिया जेल मिलने पहुंची उनकी पत्नी ने पीड़ित मोहित पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

पूर्व सांसद अतीक अहमद की देवरिया जेल में मारपीट मामले में डिप्टी जेलर देवनाथ यादव समेत हेड वार्डर मुन्ना पांडेय, वार्डर राकेश कुमार शर्मा को प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए निलम्बित किया गया है। इसके अलावा जेल की सीसीटीवी फुटेज डिलीट मिलने पर जांच कमेटी का गठन किया गया है। देवरिया जेल के अधीक्षक दिलीप पांडेय और जेलर मुकेश कटियार के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। अतीक अहमद और उनके गुर्गों पर भी शासन से बड़ी कार्रवाई की तैयारी की गई है।

देवरिया जेल में अतीक अहमद से मिलने पहुंची उनकी पत्नी ने कहा कि मोहित जायसवाल से उनके घरेलू रिश्ते हैं और पैसे वापस नहीं करने पड़ें, इसलिए उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं। उन्हें हम चार साल पहले से जान रहे हैं। उनकी बहन की शादी में भी हम गए थे। वह पांच छह बार पूर्व सांसद से जेल में मिल चुके हैं। जिसे गुर्गे बता रहे हैं उन्हीं गुर्गों के अकाउंट से मोहित जायसवाल के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया गया है। कई अधिकारियों और नेताओं का पैसा उन्होंने फर्म में लगाया है। पैसा हड़पने के लिए ऐसा किया गया है। हमने छह माह पहले भी पैसा दिया गया है। मुख्यमंत्री से मिलकर हम मामले की जांच कराने की मांग करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad