Advertisement

सीएम येदियुरप्पा के बाद पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना संक्रमित पाए गए।...
सीएम येदियुरप्पा के बाद पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना संक्रमित पाए गए। वह अस्पताल में भर्ती हैं। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपने कोरोना पॉजिटिव की जानकारी ट्विटर हैंडल से दी। इससे पहले बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्हें बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिद्धारमैया ने ट्वीट करके लिखा, 'मेरे कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और डॉक्टर की सलाह पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हूं। मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपने लक्षणों की जांच करा लें और खुद को क्वारेंटाइन कर लें।'

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे ने बताया कि उनके पिता को सोमवार को बुखार आया था, जिसके बाद उनका कोरोना एंटीजन टेस्ट कराया गया, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

ये भी पढ़ें- अमित शाह के बाद अब सीएम येदियुरप्पा, तमिलनाडु के राज्यपाल और यूपी भाजपा प्रमुख कोरोना पॉजिटिव

 

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया को देर रात मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सिद्धारमैया दूसरे बड़े नेता हैं, उनके पहले खुद बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

इससे पहले 2 अगस्त को कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दूसरे दिन ही येदियुरप्पा की बेटी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्हें भी मणिपाल हॉस्पिटल में ही एडमिट कराया गया है।

बीएस येदियुरप्पा ने कन्नड़ में एक ट्वीट कर सिद्धारमैया को टैग करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। उन्होंने लिखा, 'पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया जी के कोरोना संक्रमण की खबर सुनकर हैरान हूं। मेरी कामना है कि वो जल्दी इससे ठीक हो जाएं और लोगों की सेवा फिर से जुटें।'

बता दें कि इसके पहले गृहमंत्री अमित शाह भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित हैं। उनका भोपाल के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोमवार को अस्पताल की ओर जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है, यानी अभी उनका अस्पताल में ही इलाज चलता रहेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad