Advertisement

'कांग्रेस और जेडीएस की दृष्टि में कर्नाटक सिर्फ एक ATM है जबकि भाजपा के लिए...' चन्नापटना में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी के कर्नाटक दौरा का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी के साथ-साथ आज सीएम योगी भी कर्नाटक में...
'कांग्रेस और जेडीएस की दृष्टि में कर्नाटक सिर्फ एक ATM है जबकि भाजपा के लिए...' चन्नापटना में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी के कर्नाटक दौरा का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी के साथ-साथ आज सीएम योगी भी कर्नाटक में हैं। दोनों ने जनसभाओं को संबोधित किया। कर्नाटक के चन्नापटना में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,'कांग्रेस और JDS की दृष्टि में कर्नाटक सिर्फ एक एटीएम है जबकि भाजपा के लिए कर्नाटक देश के विकास का सबसे महत्वपूर्ण ग्रोथ इंजन है'l

कर्नाटक में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस ने देश के किसानों के साथ हमेशा विश्वासघात किया है। कांग्रेस पहले उन परिस्थिथियों को बनाने में ताकत लगाती थी, जो किसानों को कर्ज में डूबो दे, फिर चुनाव आने पर कर्जमाफी का दिखावा करती थी'।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'कर्नाटक ने भी लंबे दौर तक अस्थिर सरकारों का नाटक देखा है। अस्थिर सरकारों में सिर्फ लूटने के लिए लड़ाई होती है विकास नहीं होता। इस अस्थिरता के लिए सबसे बड़े जिम्मेदार कांग्रेस और जेडीएस है'।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'डबल इंजन सरकार आधुनिक कनेक्टिविटी के लिए जो काम कर रही है, वो इस पूरे क्षेत्र में नई संभावनाएं बनाएगी। बंगलुरू-चेन्नई एक्सप्रेसवे यहां के किसानों और इंडस्ट्री दोनों के लिए नए अवसर बनाएगा, उसपर तेजी से काम चल रहा है'।

चन्नापटना में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 'कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या मुख्यमंत्री बनाने का नहीं है, ये चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने का है। अस्थिर सरकार इस तरह के बड़े वीजन पर कभी काम नहीं कर सकती' ।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कर्नाटक के विकास पर ब्रेक लग गया है। कर्नाटक में डबल इंजन की सरकार बनी तब यहां विकास ने गति पकड़ी। कांग्रेस की कमजोर और आउटडेटेड इंजन कभी कर्नाटक का विकास नहीं कर सकता'। 

पीएम मोदी ने कहा कि इतनी बढ़ी संख्या में आपका यहां आना आज कांग्रेस और जेडीएस दोनों की नींद उड़ाने वाला है। कर्नाटक के विकास में ये दोनों पार्टियां सबसे बड़ा रोड़ा हैं। कांग्रेस और जेडीएस मिलकर चाहे जितना खेल लें लेकिन कर्नाटक की जनता उन्हें क्लीन बोल्ड करने जा रही है।

बता दें कि कोलार के बाद पीएम मोदी चन्नापटना में एक जनसभा को संबोधित किए। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की उपल्ब्धियां गिनाई और कर्नाटक में बीजेपी के लिए वोट मांगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement