Advertisement

मारपीट मामला: पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज

दो बार ओलिंपिक पदक जीत चुके भारतीय पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट मामले में...
मारपीट मामला: पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज

दो बार ओलिंपिक पदक जीत चुके भारतीय पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट मामले में रेसलर प्रवीण राणा के भाई नवीन राणा की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। मामला दिल्ली के आईपी स्टेट थाने में दर्ज किया गया है।

बता दें शुक्रवार को केडी जाधव स्टेडियम में प्रवीण राणा और सुशील कुमार कुमार के समर्थकों में मारपीट और जमकर हंगामा हुआ था। इस हाथापाई में कुछ लोग घायल भी हो गए।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत केस दर्ज किया है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिल्ली सेंट्रल डीसीपी एमएस रंधावा ने बताया कि पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सुशील कुमार के समर्थकों पर पहलवान प्रवीण राणा की पिटाई का आरोप है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

कॉमनवेल्थ गेम्स और सीनियर एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप के लिए शुक्रवार को दिल्ली के केडी जाधव स्टेडियम में पहलवान सुशील कुमार और प्रवीण राणा के कथित समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाथापाई के बाद पहलवान प्रवीण राणा ने कहा कि सुशील के समर्थकों ने उन्हें और उनके भाई को मारा और गाली-गलौज पर उतर आए। जबकि सुशील कुमार ने कहा, जो कोई भी हो ऐसा नहीं होना चाहिए। चाहे वो मेरे घर का क्यों नहीं हो, ये नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कुश्ती के बाद उनसे हारने वाले पहलवानों ने उनके पांव छुए और उन्होंने उन पहलवानों को आशीर्वाद भी दिया। सुशील ने इस दौरान ये भी कहा, उनके गुरु सतपाल सिंह और बाबा रामदेव ने हमेशा अच्छे से लड़ने की प्रेरणा दी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad