Advertisement

विमान कंपनियों में सस्ती उड़ान की होड़, 12 रुपये में हवाई सफर का ऑफर

विमान कंपनियों में एक बार फिर सस्ते हवाई किराये को लेकर जंग छिड़ गई है। कंपनियां 12 रुपये में आपको हवाई सफर कराने के लिए बेकरार हैं।
विमान कंपनियों में सस्ती उड़ान की होड़, 12 रुपये में हवाई सफर का ऑफर

स्पाइसजेट ने उड्डयन के क्षेत्र में 12 साल पूरे कर लिए हैं। अपने इस सफर को सेलिब्रेट करने के मौके पर कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 12 रुपये में हवाई टिकट का ऑफर दिया है। ध्यान रहे 12 रुपये बेस फेयर है। इसके अलावा टिकट पर बाकी के सरचार्ज देने होंगे।

स्पाइसजेट अगर अपने ग्राहकों के लिए सस्ता ऑफर लेकर आई तो बाकी कंपनियां भी कहां पीछे रहने वाली थी। इसके जवाब में जेट एयरवेज और इंडिगों ने भी सस्ती उड़ान को लेकर ऑफर पेश किया। 12 रुपये बेस फेयर पर घरेलू के साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को भी शामिल किया है। यह छूट वन वे फ्लाइट्स के लिए रखी गई है।

सस्ती फ्लाइट्स की दौड़ में भारतीय कंपनियां ही नहीं मलयेशियाई एयरलाइंस भी शामिल हो गई हैं।  समर हॉलिडे सीजन में हवाई सेवाएं ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। सभी कंपनियों के ऑफर में बेस फेयर में ही छूट देने की बात कही गई है। इसके अलावा शेष जो भी चार्जेज हैं, उनका भुगतान करने के बाद ही टिकट मिलेगा। इसके अलावा लक्की ड्रॉ के आधार पर ही तमाम कंपनियां ग्राहकों को ऑफर का लाभ देंगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement