Advertisement

दिल्ली के खान मार्केट में बम की सूचना से मचा हड़कंप

शुक्रवार सुबह दिल्ली के पॉश इलाके खान मार्केट में बम होने की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके...
दिल्ली के खान मार्केट में बम की सूचना से मचा हड़कंप

शुक्रवार सुबह दिल्ली के पॉश इलाके खान मार्केट में बम होने की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर लोकल पुलिस, बम स्क्वाड,  डॉग स्क्वाड,  फायर,  आपदा प्रबंधन विभाग सहित अन्य संबंधित विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और इलाके के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

कई घंटों की तलाशी के बाद पुलिस को कुछ संदिग्ध हाथ नहीं लगा, जिसके पुलिस ने इस सूचना को अफवाह बताया है। पुलिस अब सूचना देने वाले व्यक्ति की खोजबीन कर रही है।

 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार तड़के उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि खान मार्केट में बम रखा गया है। बम की सूचना होने पर दिल्ली पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बम निरोधक दस्ता भी खोजी कुत्तों के साथ विस्फोट की खोज में खान मार्केट पहुंच गया। कुछ ही देर में पुलिस ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया और विस्फोटक की खोज शुरू कर दी।

फिलहाल पुलिस को कोई बम नही मिला है। यह कॉल सुबह सात बजे पुलिस को मिली थी। हालांकि अब तक की जांच के आधार पर यह मामला होक्स ही लग रहा है। दरअसल इसके पहले भी कई बार ऐसी सूचना इलाके की पुलिस को मिलती रही है। लेकिन डीसीपी का कहना है कि हम पूरी गंभीरता से मामले की जांच कर रहे है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad