Advertisement

दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, तेज बूंदाबांदी के साथ वीकेंड पर सुहाने मौसम की सौगात

मार्च के महीने में मई जैसे पसीने छुड़ाने वाली गर्मी से जूझ रहे दिल्ली और एनसीआर वालों को आज सुबह हुई...
दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, तेज बूंदाबांदी के साथ वीकेंड पर सुहाने मौसम की सौगात

मार्च के महीने में मई जैसे पसीने छुड़ाने वाली गर्मी से जूझ रहे दिल्ली और एनसीआर वालों को आज सुबह हुई बारिश से बड़ी राहत मिली है। राजधानी दिल्ली में आज बूंदाबांदी के साथ ही दिन की शुरूआत हुई। दिल्ली के आसपास के इलाकों में दो दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने के आसार हैं, जिससे अधिकतम तापमान नियंत्रित रहेगा।

मौसम विभाग (आईएमडी) के मुताबिक, आज जिस तरह की बारिश हुई है, अगले 72 घंटों यानी तीन दिन तक देश के अधिकतर भागों में मौसम ऐसा ही खुशनुमा बना रहेगा। अगले तीन दिन तक उत्तर भारत के तापमान में कमी आएगी।

मौसम विभाग के हालिया पूर्वानुमान के मुताबिक, इस दौरान दिल्ली, पश्चिमी यूपी, हरियाणा और पहाड़ी राज्यों में बारिश होगी। कुछ इलाकों में बारिश के साथ आंधी और ओलावृष्टि भी हो सकती है।

मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को यानी आज दिनभर बादल छाए रहेंगे। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होगी। वहीं, अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री तक रह सकता है। इसके बाद रविवार यानी 19 मार्च को भी हल्की बारिश होगी। रविवार को राजधानी दिल्ली और एनसीआर के शहरों में अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के आसपास रह सकता है। बताया जा रहा है कि ईरान की तरफ से आए पश्चिमी विक्षोभ के कारण बीते 24 घंटे में देश के कुछ हिस्सों में बारिश हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad