Advertisement

दिल्ली के भजनपुरा में घर से तीन बच्चों समेत पांच शव बरामद, इलाके में हड़कंप

नई दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बुधवार दोपहर एक घर में पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में पति-...
दिल्ली के भजनपुरा में घर से तीन बच्चों समेत पांच शव बरामद, इलाके में हड़कंप

नई दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बुधवार दोपहर एक घर में पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों में पति- पत्नी और तीन बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि सभी लाशें करीब एक हफ्ते पुरानी हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। शुरूआती जांच में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, शवों को क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया। इस घटना के सामने आने से आपसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं। उनका कहना है जांच की जा रही है, तीन शव एक कमरे में और दो शव एक कमरे में मिले हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं।

सभी एक ही परिवार के

बताया जा रहा है कि भजनपुरा की गली नंबर 9 में यह हादसा हुआ है। पुलिस अपनी शुरुआती जांच में शवों को चार-पांच दिन पुराना बता रही है। साथ ही ये भी बताया कि ये शव पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के हैं। मृतकों की पहचान शंभूनाथ (45), पत्नी सुनीता (42), बेटे शिवम (17), सचिन (14) और बेटी कोमल (12) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घर अंदर से बंद था। बाहरी प्रवेश की आशंका नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

बुराड़ी में शव मिलने से मचा था हड़कंप

बता दें कि साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। परिवार की संत नगर में दुकान थी। सभी शव लटके मिले। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि मूलतः राजस्थान से ताल्लुक रखने वाला यह परिवार इस इलाके में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था। परिवार में दूध और प्लाइवुड की दुकान है। साथ में एक किराने की एक दुकान भी थी। पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक बुजुर्ग महिला, उनके 2 बेटे ललित और भूपी, उनकी पत्नियां, 5 बच्चे, 1 बुजुर्ग महिला की बेटी शामिल हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad