Advertisement

लगातार बारिश से तालाब में तब्दील हुईं दिल्‍ली-एनसीआर की सड़कें, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से अच्छी बारिश हो रही है। मानूसन की इस बारिश...
लगातार बारिश से तालाब में तब्दील हुईं दिल्‍ली-एनसीआर की सड़कें, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से अच्छी बारिश हो रही है। मानूसन की इस बारिश का सिलसिला 25 अगस्त तक जारी रह सकता है। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने वेदर अलर्ट जारी किया है। इसके तहत 25 अगस्त तक दिल्ली में अच्छी बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है। वहीं, गुरुवार यानी आज सुबह से ही दिल्ली में बारिश हो रही है। आईएमडी के मुताबिक ये बारिश 25 अगस्त तक जारी रहेगी, जिसको लेकर लोगों को पहले से तैयारी रखने और सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण जगह-जगह पानी भरने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश की वजह से कई अंडरपास और सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं। दिल्ली के कई इलाकों में जाम की स्थिति भी बन रही है। बारिश के कारण घंटों लंबा जाम लगने के कारण ट्रैफिक व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया कि रानी झांसी रोड पर झंडेवालान मंदिर, लाल कुआं (दोनों कैरिजवे) और मा आनंदमयी मार्ग पर डीडी मोटर्स (दोनों कैरिजवे) के पास जलजमाव है। इसके अलावा, खजूरी से भजनपुरा जाने वाली रोड पर मजार के पास भी जलभराव हुआ है और मयूर विहार फेज 3 में भी पानी भर गया है। वहीं, दिल्ली में आजादपुर सब्जी मंडी के बाहर डीटी रोड, जहांगीरपुरी में जीटी रोड  और महिंद्रा पार्क सिग्नल पर भी जलभराव हो गया है।

25 अगस्त तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 में रात भर बारिश के बाद तालाब में तब्दील हुईं सड़कें।

 

दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में भारी बारिश ने किस कदर कहर मचाया है और सड़क पर जलसैलाब लाया है, इसका नजारा आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।

नोएडा के सेक्टर-39 में भी भारी बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया है।

गुरुग्राम का भी हाल बारिश की वजह से बुरा है। भारी बारिश की वजह से इफ्को चौक अंडरपास, गॉल्फ कोर्स रोड के डीएलएफ फेज वन, सेक्टर-53 और सिकंदरपुर चौक अंडरपास पूरी तरह डूब गए।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement