Advertisement

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस की विशाल रैली, रामलीला मैदान में उमड़ी भारी भीड़

देश में बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने विशाल रैली का आह्वान किया, जिसके मद्देनजर आज...
महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस की विशाल रैली, रामलीला मैदान में उमड़ी भारी भीड़

देश में बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने विशाल रैली का आह्वान किया, जिसके मद्देनजर आज दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में कांग्रेसी नेताओं और समर्थकों की भारी भीड़ जमा हुई। भीड़ ने "हल्ला बोल" के नारे लगाते हुए केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया और देश की बदहाल स्थिति के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। इस मौके पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी रामलीला मैदान में मौजूद रहे। 

 

 

आज दिल्ली का रामलीला मैदान देशभक्ति गीतों से गूंज रहा था। भारी भीड़ जमा होने की आशंका को लेकर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। उम्मीद के हिसाब से दोपहर होते रामलीला मैदान में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ गई। सभी ने मिलकर एक स्वर में केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया और देश में बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

 

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि जनता के सामने आज सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है। जनता त्रस्त हो गई थी और उसे कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा। वोटर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। इस रैली का उद्देश्य नींद में सोई असंवेदनशील मोदी सरकार को जगाना है। इसलिए कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता आज दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में जमा हुए हैं। 

 

उधर दिल्ली में महंगाई को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस का कहना है कि नेताओं के इस प्रदर्शन से लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़ सकती थी। इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से नेताओं को हिरासत में लिया गया है। 

 

 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ जो हल्ला बोल का आयोजन हुआ है. इसमें देशभर से लोग आए हैं। हमें उम्मीद है कि मोदी सरकार जन भावनाओं को संज्ञान में लेते हुए ऐसे कदम उठाएगी, जिससे महंगाई और बेरोजगारी पर नियंत्रण पाया जा सके। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad