Advertisement

आज से मिशन तेलंगाना पर राहुल गांधी, छात्रों और बेरोजगारों को करेंगे संबोधित

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी सोमवार से अपनी पहली तेलंगाना यात्रा पर हैं। इस यात्रा पर...
आज से मिशन तेलंगाना पर राहुल गांधी, छात्रों और बेरोजगारों को करेंगे संबोधित

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी सोमवार से अपनी पहली तेलंगाना यात्रा पर हैं। इस यात्रा पर राहुल गांधी अलग-अलग कार्यक्रमों में महिला स्वयं सहायता समूहों, विद्यार्थियों, बेरोजगार युवकों, उद्यमियों एवं अन्य को संबोधित करेंगे।

विधानपरिषद में कांग्रेस के उपनेता पी सुधाकर रेड्डी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, ‘यह यात्रा पार्टी का मनोबल ऊंचा करेगी। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उनकी यह पहली तेलंगाना यात्रा है। उन्होंने तेलंगाना के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है।’

तेलंगाना कांग्रेस द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार गांधी सोमवार दोपहर पहुंचेंगे और महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ संवाद के लिए यहां शम्साबाद के कन्वेंशन सेंटर में जाएंगे। वहीं, मंगलवार को गांधी 31600 बूथ कमेटी अध्यक्षों, मंडल एवं जिला कांग्रेस अध्यक्षों और प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों के साथ टेलीकांफ्रेंस करेंगे।

उसके बाद वह होटल में एक घंटे तक मीडिया संपादकों और ब्यूरो प्रमुखों के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद वह तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 150 युवा उद्योगपतियों और मुख्य कार्यकारियों को संबोधित करेंगे। शाम को कांग्रेस अध्यक्ष सरुरनगर स्टेडियम में विद्यार्थियों एवं बेरोजगार युवकों की एक जनसभा में जाएंगे। रात साढे आठ बजे वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad