Advertisement

राहुल गांधी के रोड शो के दौरान हंगामा, कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता भिड़े

कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी पहली बार अमेठी दौरे पर हैं। राहुल के अमेठी दौरे का आज दूसरा...
राहुल गांधी के रोड शो के दौरान हंगामा, कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता भिड़े

कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी पहली बार अमेठी दौरे पर हैं। राहुल के अमेठी दौरे का आज दूसरा दिन है। माना जा रहा है कि राहुल की ये यात्रा 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत है। राहुल इस दौरान जगह-जगह छोटी-छोटी सभाओं में आम लोगों से मिल रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने रोड शो किया।

दौरे के दूसरे दिन 16 जनवरी को सुबह मुंशीगंज चौराहे पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया। वहीं, रोड शो के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

दिन के अमेठी दौरे के दौरान राहुल के लिए करीब आधा दर्जन रोड शो तय किए गए हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र में राहुल आम लोगों से मिल रहे हैं। राहुल गांधी अमेठी की मुसाफिरखाना तहसील भी जाएंगे, जहां वो लोगों से मिलेंगे। साथ ही चौक-चौराहों पर स्वागत समारोह में शामिल होंगे और जन सभा भी करेंगे।

सोमवार को पहली बार अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर अमेठी से सौतेला बर्ताव करने का इल्‍जाम लगाया। राहुल ने अमेठी के सलोन इलाके में कहा कि अमेठी में जो फूड पार्क बना रहे थे उसे मोदी सरकार ने बंद कर दिया। अगर वो फूड पार्क बन जाता तो किसान को आलू भी नहीं फेंकना पड़ता और दूसरी फसलों का भी अच्‍छा दाम मिल जाता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad