Advertisement

मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रही है दिल्ली पुलिस: सिसोदिया

  मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष...
मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रही है दिल्ली पुलिस: सिसोदिया

 

मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि इस हमले के पीछे केंद्र की भाजपा सरकार का हाथ है।

प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान सिसोदिया ने कहा कि सीएम पर तीन-तीन बार जानलेवा हमला हुआ है लेकिन किसी भी मामले में दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, लेकिन दिल्ली के पुलिसवालों को भाजपावालों ने आप विधायकों के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कराने के लिए छूट दे रखी है।

इस शख्स के हमले में सीएम को कुछ नहीं हुआ, वह स्वस्थ हैं

 

इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि भाजपा वाले सुन लें हम आपकी इन टुच्ची हरकतों से डरने वाले नहीं हैं।सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली पुलिस की सुरक्षा को भेदते हुए एक शख्स जेब में मिर्ची पाउडर लेकर सीएम के ऑफिस के बाहर बैठा रहता है। सीएम के बाहर निकलने पर उनके साथ धक्का-मुक्की करता है। लेकिन अच्छी बात है कि इस शख्स के हमले में उन्हें कुछ नहीं हुआ है, वह स्वस्थ हैं। उनका चश्मा टूटा है और थोड़ी मिर्च आंखों में गई है।

आम आदमी पार्टी के नेताओं को  निशाना बनाने में जुटी है भाजपा

 

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार दिल्ली पुलिस और तंत्र के सहारे आम आदमी पार्टी के नेताओं को  निशाना बनाने में जुटी है, जबकि केजरीवाल पर हुए तीन-तीन जानलेवा हमलों में किसी तरह की कोई कार्रवाई आज तक नहीं हुई है। आखिर पुलिस की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हो कैसे गई। इस बात की भी जांच होनी चाहिए।

सीएम केजरीवाल पर फेंका गया चिली पाउडर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चिली पाउडर फेंका गया है। इस हमलो को अंजाम देने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को पकड़ लिया है। इस बीच धक्का-मुक्की में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

नारायणा का रहने वाला है ये शख्स

बताया जा रहा है कि ये हमला मंगलवार दोपहर में लगभग 2 बजे सीएम केजरीवाल लंच करने के लिए अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, तभी अचानक शख्स ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी। जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले शख्स का नाम अनिल शर्मा है। वह दिल्ली में नारायणा का रहने वाला है।

केजरीवाल का चश्मा भी टूटा

केजरीवाल के करीबी सहयोगी ने आउटलुक को बताया कि जिस शख्स ने सीएम पर हमला किया उसके पास से मिर्च पाउडर, मैच बॉक्स और तंबाकू था। साथ ही, उन्होंने ये भी बताया कि इस हमले के दौरान केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

यह हमला केजरीवाल ने खुद कराया: भाजपा

भाजपा ने आरोप लगाया कि यह हमला केजरीवाल ने खुद कराया है। वहीं,  ‘आप’ नेता राघव चड्ढा ने इसे केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया है।  

'मुख्यमंत्री दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं हैं

आम आदमी पार्टी ने इसे दिल्ली के सीएम पर खतरनाक हमला करार दिया है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े किए। ‘आप’  के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'मुख्यमंत्री दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं हैं।'

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

गौरतलब है कि पहले भी केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक रैली के दौरान ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad