Advertisement

गुरुग्राम के रियान इंटरनेशनल स्कूल में मिला बच्चे का शव, बस कंडेक्टर-ड्राइवर से पूछताछ

गुरूग्राम के रियान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को एक दूसरी क्लास के बच्चे की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। ये घटना गुरूग्राम के भोंडसी इलाके की है।
गुरुग्राम के रियान इंटरनेशनल स्कूल में मिला बच्चे का शव, बस कंडेक्टर-ड्राइवर से पूछताछ

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बच्चे की हत्या गला रेतकर की गई है, बच्चे का शव स्कूल के टॉयलेट में खून से लथपथ हालत में पाया गया है। शव के पास से चाकू भी बरामद हुआ है। हालांकि हत्या किसने की है और इस हत्या के पीछे क्या वजह है इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है।

इस मामले में पुलिस ने बस कंडक्टर, ड्राइवर और स्कूल स्टॉफ के एक कर्मचारी से लंबी पूछताछ की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृत बच्चे की पहचान 7 साल के प्रद्युम्न के रूप में की गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।  

 

इस हादसे के बाद स्कूल के बाहर इकट्ठे हुए सैकड़ों माता-पिता और स्थानीय लोगों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और तोड़फोड़ भी की। जो अभिभावक हंगामा कर रहे थे उनको पुलिस ने खदेड़ा, इस दौरान स्कूल के बाहर खड़े कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। इस तरह के हंगाम के बीच गुड़गांव पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने अभिभावकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।


 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad