Advertisement

राज ठाकरे का दावा, '2019 में वापसी नहीं करेगी भाजपा, हर मोर्चे पर फेल है मोदी सरकार'

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा...
राज ठाकरे का दावा, '2019 में वापसी नहीं करेगी भाजपा, हर मोर्चे पर फेल है मोदी सरकार'

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा पर ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ कर चुनाव जीतने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार साल 2019 में फिर से सत्ता में नहीं आएगी। यह सरकार सभी मोर्चों पर फेल हो गई है। किसान से लेकर युवा तक पूरा देश इस सरकार में परेशान हैं।

पीटीआई के मुताबिक, राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल हो गई है। दूध के अपर्याप्त दाम और बेरोजगारी जैसे मुद्दे किसान और युवाओं को प्रभावित कर रहे हैं। बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन वाली ये सरकार साल 2019 में फिर से सत्ता में नहीं आएगी।

राज ठाकरे ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने साल 2014 में ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ कर चुनाव जीता था। पिछले चुनाव में ईवीएम मशीनों ने बीजेपी की जीतने में मदद की थी वरना उसके सभी उम्मीदवारों को चुनाव में जीरो वोट मिलते।

राज ठाकरे ने देश में बढ़ती मॉब लिचिंग घटनाओं के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मॉब लिचिंग की घटनाओं पर रोक लगाई जा सकती है लेकिन ये भीड़ मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रही है।

6 दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर निकले राज ठाकरे ने औरंगाबाद में प्लास्टिक कचरे के मुद्दे के लिए राज्य की बीजेपी-शिवसेना सरकार जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कचरा निपटान के मुद्दे को हल करने में विफल रही है, जबकि हमारी पार्टी ने इन पांच सालों में नासिक निकाय में ऐसे ही मुद्दों का समाधान करके दिखाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement