Advertisement

बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, कहा-ऑक्सीजन की कमी से गई सैकड़ों जानें

यूपी के हरदोई जिले के गोपामऊ क्षेत्र से बीजेपी एमएलए श्‍याम प्रकाश ने एक बार फिर अपनी सरकार की लाइन के...
बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, कहा-ऑक्सीजन की कमी से गई सैकड़ों जानें

यूपी के हरदोई जिले के गोपामऊ क्षेत्र से बीजेपी एमएलए श्‍याम प्रकाश ने एक बार फिर अपनी सरकार की लाइन के खिलाफ जाते हुए सोशल मीडिया पर सवाल खड़े किए हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रविवार को उन्‍हें फेसबुक पर किसी दूसरे यूजर के कमेंट पर जवाब में लिखा, 'आप ने सच बोला है। मैं आप से सहमत हूं। ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों लोग तड़प-तड़पकर मर गए। विधायक राजकुमार अग्रवाल सहित लाखों लोगों का दर्द किसी को दिखाई नहीं पड़ता है।'

बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने राज्यों के आंकड़ों के हवाले से बताया था कि देश में दूसरी लहर के दौरान किसी की भी ऑक्सीजन की कमी से जान नहीं गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर सरकार के बयान की आलोचना भी हुई।

विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए प्रसिद्ध हैं।. उन्होंने हालिया कॉमेंट में सरकारी दावे को झुठलाते हुए अपनी बात सोशल मीडिया में पोस्ट की है। हालांकि, खुद विधायक ने इस पोस्ट पर कॉमेंट को लेकर कैमरे केमने बयान देने से इनकार कर दिया, लेकिन सपा ने बीजेपी विधायक के इस कॉमेंट पर सरकार पर हमला बोला है। सपा के जिलाध्यक्ष जीतेंद्र वर्मा 'जीतू' ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि अब बीजेपी के विधायक ही अपनी केंद्र सरकार की नीयत पर सवाल उठा रहे है।

विधायक ने कहा, ''केंद्र सरकार का सदन में दिया गया यह बयान बहुत शर्मनाक है कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई। पोल इससे ही खुल जाती है कि स्वयं बीजेपी के नेता और विधायक केंद्र सरकार की नीयत पर सवाल उठा रहे हैं। संडीला के विधायक तो खुद कह रहे हैं कि मेरे पुत्र की मौत हुई है, जिसकी वजह ऑक्सीजन की कमी रही। ''

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कविता लिखकर चर्चा में आए बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कभी प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर तो कभी कोरोना से जंग में पहले विधायक निधि से 25 लाख रुपये का सही उपयोग न होने का आरोप लगाकर जिला प्रशासन से पैसे वापस करने की मांग करके सुर्खियां बंटोरी थीं जिस पर पार्टी ने उनसे जवाब भी मांगा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad