Home देश सामान्य पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे के मर्डर केस में गवाह की गोली मार कर हत्‍या

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे के मर्डर केस में गवाह की गोली मार कर हत्‍या

आउटलुक टीम - MAY 15 , 2019
पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे के मर्डर केस में गवाह की गोली मार कर हत्‍या
पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे के मर्डर केस में गवाह की गोली मार कर हत्‍या
FILE PHOTO
आउटलुक टीम

बिहार के पूर्व सांसद मोहम्‍मद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की हत्‍या मामले में अहम गवाह श्‍याम बाबू नाम के एक शख्‍स की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। बाइक पर आए बदमाशों ने सीवान में ही घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।  

सीवान जिले में इस साल 2 फरवरी में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मोहम्मद युसूफ को प्रतापपुर गांव में गोली मारी गई थी। हमलावरों ने युसूफ के सीने में करीब से गोली मारी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युसूफ शहाबुद्दीन के बेटे और चचेरे भाई मोहम्मद ओसामा का करीबी था।

शूटर पर लगा था यूसुफ की हत्या का आरोप

युसूफ की हत्या का आरोप शहाबुद्दीन के शूटर रहे मोहम्मद कैफ पर लगा था। युसूफ हत्याकांड में सीवान की सीजेएम कोर्ट ने मोहम्मद कैफ सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी किया था। मोहम्मद कैफ का नाम पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में भी आया था। 

शहाबुद्दीन की पत्नी सीवान से हैं उम्मीदवार

इससे पहले पुलिस ने इस्माइल और मकबूल नाम के दो आरोपियों के घर पर छापेमारी कर दोनों के घर से एक देशी कट्टा तमंचा किया था। यूसुफ को आखि‍री बार इन्हीं दोनों आरोपियों के साथ पार्टी करते देखे जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन पर कई गंभीर केस चल रहे हैं और वो तिहड़ जेल में बंद हैं। उनकी पत्नी हिना मौजूदा चुनाव में राजद के टिकट पर सीवान से उम्मीदवार हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से