Advertisement

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा- पाकिस्तानी कलाकारों का पाकिस्तानी होना अपराध

मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन करने की बात...
भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा- पाकिस्तानी कलाकारों का पाकिस्तानी होना अपराध

मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन करने की बात कही है। उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग करते हुए कहा कि राष्ट्र की जिम्मेदारी निभाते हुए ऐसा किया जाना चाहिए।

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को बॉलीवुड से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन की मांग करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों का पाकिस्तानी होना ही उनका अपराध है इसलिए उनसे बॉलीवुड को किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहिए। बाबुल सुप्रियो ने खुद के ट्विटर अकांउट पर इस खबर को शेयर भी किया है।

इसी कड़ी में उन्होंने फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के निर्माताओं से इसके गाने ‘इश्तेहार’ से पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान की आवाज हटाने की मांग की।

उन्होंने कहा, “मुझे आतिफ असलम या राहत से कोई परेशानी नहीं है। परेशानी है उनकी नागरिकता से। बॉलीवुड दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व करता है। पाक कलाकारों को बैन कर दुनियाभर में पाकिस्तान द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद का विरोध करना चाहिए। बॉलीवुड से शोहरत पाने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार ने भारत में हमलों को लेकर अपने देश की निंदा नहीं की है।’

बाबुल सुप्रियों ने शनिवार को कहा, ‘मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार टैलेंट क्यों ढूंढ रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलें और समाचार चैनलों पर पाकिस्तानी हमले में शहीद जवानों के।‘

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement