Home देश सामान्य कोई बड़ा नेता नहीं, ये होगा केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में AAP का खास मेहमान

कोई बड़ा नेता नहीं, ये होगा केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में AAP का खास मेहमान

आउटलुक टीम - FEB 13 , 2020
कोई बड़ा नेता नहीं, ये होगा केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में AAP का खास मेहमान
कोई बड़ा नेता नहीं, ये होगा केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में AAP का खास मेहमान
Twitter
आउटलुक टीम

विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से दिल्ली जीतने वाली आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविदं केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। रविवार को दिल्ली के ऐतिहासिक मैदान में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा। बताया जा रहा है कि केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में किसी भी मंत्री या दिग्गज को नेता को निमंत्रण नहीं दिया जा रहा है। इस खास मौके के लिए आम आदमी पार्टी ने एक खास मेहमान को न्योता दिया है, जो ऐतिहासिक पल का गवाह बनेगा। वो खास मेहमान होगा 'नन्हा केजरीवाल'।

आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर इस बात का ऐलान भी किया। पार्टी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘अनाउंसमेंट: बेबी मफलरमैन को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए न्योता दिया गया है। तैयार हो जाओ जूनियर’।

नतीजे वाले दिन वायरल हो रही थी इस छोटे बच्चे की तस्वीरें

गौरतलब है कि जिस दिन दिल्ली चुनाव के नतीजे आ रहे थे, तब इस छोटे बच्चे की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। जूनियर केजरीवाल के नाम से मशहूर हुआ ये बच्चा बिल्कुल अरविंद केजरीवाल का लुक बनाए हुए था, जिसमें वह एक सादा स्वेटर, मफलर और एक चश्मा लगाए हुए था।

बता दें कि ये ‘जूनियर केजरीवाल' अव्यान तोमर है। दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले राहुल तोमर के बेटे अव्यान तोमर की उम्र एक साल है। चुनावी जीत के दिन अव्यान ने अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी।

16 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ लेंगे केजरीवाल

बता दें कि अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में किसी मुख्यमंत्री, नेताओं को आमंत्रित नहीं किया जाएगा। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने दी है। केजरीवाल 16 फरवरी को यहां रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। पार्टी नेता गोपाल राय ने गुरुवार को यह जानकारी दी। आप की दिल्ली इकाई के संयोजक राय ने बताया कि केजरीवाल दिल्ली केन्द्रित समारोह में तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से