Advertisement

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही गाड़ी पर तलवार से हमला; FSL दफ्तर के बाहर बनाया निशाना, दो हिरासत में

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की गाड़ी पर हमला हुआ है। दिल्ली पुलिस आफताब को...
श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही गाड़ी पर तलवार से हमला;  FSL दफ्तर के बाहर बनाया निशाना, दो हिरासत में

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की गाड़ी पर हमला हुआ है। दिल्ली पुलिस आफताब को एफएसएल दफ्तर के बाहर पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद तिहाड़ जेल ले जा रही थी। तभी कुछ लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची और गाड़ी पर हमला कर दिया। इन लोगों के हाथों में तलवारें थी और ये आफताब को मारने की बात कह रहे थे। हमला होने पर एक पुलिसकर्मी वैन से बाहर आया और इन लोगों पर बंदूक तान दी। पुलिस वैन पर हमला करने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

गुस्साई भीड़ ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की है। हमला करने वाले शख्स ने बोला कि, "उसको दो मिनट बाहर निकालो, मार दूंगा।"हमलावरों ने बताया कि वो हिंदू सेना के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि जब हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, तो हम जीकर क्या करेंगे। आफताब को 2 मिनट के लिए सौंप दो हम इसे गोली मार देंगे।

आफताब फिलहाल पुलिस कस्टडी में है। ऐसे में जब हमला हुआ तो पुलिस को भी आफताब के बचाव के लिए सरकारी गन निकाल कर हमलावरों को पीछे हटाना पड़ा। एक हमलावर ने कहा कि वो सुबह 11 बजे से आफताब को मारने की फिराक में बैठे थे। वे 15 लोग थे और इनकी कोशिश थी कि आफताब के 70 टुकड़े किए जाएं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग उसकी वैन के पीछे तलवारें लेकर दौड़े और उसे बाहर उतारने की कोशिश में थे। हमलावर पूरी प्लानिंग से आए थे।

इससे पहले एफएसएल  सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा था कि एक्सपर्ट की टीम पॉलीग्राफ टेस्ट कर रही है और जल्द ही आज के सेशन पूरे कर लिए जाएंगे। अगर आवश्यकता हुई तो कल भी आफताब को इस टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म होने के बाद नार्को टेस्ट की शरुआत की जाएगी।

आफताब पर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है। पुलिस के अनुसार, आफताब ने महरौली स्थित घर पर फ्रिज में शव के टुकड़ों को रखा था और फिर कई दिनों तक शहर भर में फेंकता रहा। शनिवार (26 नवंबर) को आफताब को दिल्ली की एक कोर्ट ने 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad