Advertisement

पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडेय ने कोर्ट में किया सरेंडर, एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में गुरुवार को सरेंडर...
पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडेय ने कोर्ट में किया सरेंडर, एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

दिल्ली के हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने पटियाला हाउस कोर्ट में गुरुवार को सरेंडर किया है। आशीष 14 अक्टूबर की घटना के बाद से फरार था। मजिस्ट्रेट के सामने सरेंडर करने से पहले आशीष ने मामले पर अपनी सफाई भी दी। 

कोर्ट ने सरेंडर को मंजूरी दे दी है।  दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडे को गिरफ्तार कर लिया और चार दिन की कस्टडी मांगी। पुलिस ने दलील दी कि पिस्टर बरामद करने के लिए अभियुक्त को लखनऊ लेकर जाना है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आशीष पांडे को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है। इसमें उसने कहा है कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई है। आशीष ने कहा,  नेता का बेटा होना गुनाह नहीं। मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल है। यह मेरे पास 20 सालों से है लेकिन मैंने किसी के साथ कोई अभद्रता आज तक नहीं की। मैं कोर्ट में सरेंडर कर रहा हूं लेकिन मेरी लोगों से अपील है कि पहले सीसीटीवी फुटेज देख ले उसके बाद किसी निर्णय पर पहुंचें।

'मुझे आतंकवादी की तरह किया गया पेश'

पांडे ने कहा कि मेरे खिलाफ मीडिया ट्रायल किया गया। पूरे मामले में मेरी कोई गलती नहीं। मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। उसे इस एक वांछित आतंकवादी के रूप में पेश किया जा रहा है।  देश भर की पुलिस मेरे तलाश में है। मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है।

आशीष ने कहा कि उस दिन हुई घटना को मैं नकार नहीं रहा हूं लेकिन यह मामला इतना बड़ा बन गया है इसकी जानकारी मुझे तीन दिन बाद मिली।  मैंने उस लड़की को न तो कोई धमकी दी न ही कोई अभद्रता की।उल्टे लड़की ने उन्हें धक्का दिया और 'लड़की के दोस्त ने मुझे उल्टी-सीधी बातें बोली।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

बीते 14 अक्टूबर को  आशीष पांडेय ने पिस्टल लेकर दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में खूब ड्रामा किया था। उसके साथ तीन लड़कियां भी मौजूद थीं। आशीष पांडे नशे की हालत में होटल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया था। वॉशरूम में मौजूद लड़की ने उसका विरोध किया। इसी बात से नाराज आशीष पांडे ने होटल के बाहर उस पर पिस्टल दिखाकर धौंस जमाने की कोशिश की। इसके अलावा वह एक दूसरे कपल को पिस्टल से धमकाते हुए भी नजर आया। बसपा पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे का यह वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad