Advertisement

गुजरात में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने भाजपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

गुजरात में एक भाजपा नेता पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने कथित तौर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। यह आरोप वडोदरा के नर्मदा जिले में जयंती तड़वे नाम के नेता पर लगा है।
गुजरात में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने भाजपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

दरअसल, जयंती तड़वे के ऊपर यह आरोप 35 साल की एक महिला ने लगाया है। महिला वहां एक आंगनवाड़ी में काम करती है। आरोपी नेता जिले के दबंग लोगों में से एक है। पीड़ित महिला ने बताया ‌कि आरोपी अक्सर आंगनवाड़ी में आकर अपनी दबंगई दिखाता था। वह पिछले 11 महीने से लगातार उसका यौन उत्पीड़न करने में लगा हुआ था।

आरोपी नेता ने पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी, लेकिन जब पीड़िता ने आरोपी की बात मानने से इनकार कर दिया, तो गुस्साए आरोपी ने महिला को नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के पति को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की भी धमकी दी। आरोपी की धमकियों से पीड़िता डर गई, जिसके बाद से लगातार आरोपी पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था।

लगातार होने वाले शरीरिक शोषण से थक कर पीड़िता ने थाने में जाकर रेप का केस दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है। हालांकि बात बढ़ने के बाद भाजपा की तरफ से बुधवार को एक बयान जारी किया गया, जिसमें बताया गया है कि जयंती तड़वे ने जिला महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है। ले‌किन अभी जयंती की गिरफ्तारी नहीं हुई है। महिला ने कैमरे के सामने आकर अपना बयान दिया।  

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र में एक भाजपा नेता पर चलती बस में लड़की के साथ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था। रवींद्र बांवथ्‍ााड़े नामक भ्‍ााजपा नेता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad