Advertisement

केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी

मोदी सरकार के मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने सोमवार को एक बार फिर आरोप लगाया है कि रविवार देर रात को...
केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी

मोदी सरकार के मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने सोमवार को एक बार फिर आरोप लगाया है कि रविवार देर रात को उन्हें जान से मारने की धमकी भरे फोन कॉल्स आए हैं। उनके निजी सहायक ने सिरसी न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पीटीआई के मुताबिक, मंत्री जी के इन आरोपों के बाद कर्नाटक के सिरसी पुलिस स्टेशन ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504 (शांति भंग करने और भड़काने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 507 (धमकी देना और अपराधिक गतिविधियों की बात अंजाम देने की बात कहना) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

छह दिन पहले सड़क दुर्घटना

इससे छह दिन पहले कर्नाटक के हलगेरी में मंगलवार रात केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले में कार को ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री को चोट नहीं पहुंची, लेकिन उन्‍होंने आरोप लगाया था कि उनकी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई। उनके अनुसार, इस घटना के पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है। मंत्री के इन आरोपों के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था।

मंत्री का आरोप- जानबूझकर मारी टक्‍कर

केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने कहा कि उनकी कार में जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है। उनकी कार की स्पीड अधिक थी, जिससे वे आगे निकल गए और टक्कर दूसरी कार से हो गई। हेगड़े ने इस पूरी घटना का जिक्र ट्विटर पर करते हुए लिखा कि उनका एक स्टाफ इस टक्कर में बुरी तरह जख्मी हो गया है। उसका कंधा टूट गया है। उन्होंने मौके का एक वीडियो भी अपलोड किया था।

12 मई को होने हैं चुनाव

गौरतलब है कि अगले महीने 12 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने है और 15 मई को चुनाव परिणाम आना है। ऐसे में राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं पर हमला होना और धमकी देना चुनावों की गरिमा को नुकसान पहुंचाना है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad