Advertisement

कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू पर साधा निशाना, पाक आर्मी चीफ को गले लगाना बर्दाश्त नहीं कर सकते भारतीय

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी के प्रदर्शन को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना...
कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू पर साधा निशाना, पाक आर्मी चीफ को गले लगाना बर्दाश्त नहीं कर सकते भारतीय

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी के प्रदर्शन को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। अमरिंदर सिंह ने कहा, 'भारतीय और खासतौर पर सेना से जुड़े लोग पाकिस्तान के आर्मी चीफ के गले लगने जैसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं कर सकते।'

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू का पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाना किसी भी हिन्दुस्तानी को अच्छा नहीं लगा, यहां तक कि एक पूर्व सैनिक होने के नाते मुझे भी उनकी यह हरकत ठीक नहीं लगी। कोई भारतीय ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं कर सकता।

अभिनता को तरजीह देना समझ से परे

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरदासपुर से कांग्रेस कैंडिडेट सुनील जाखड़ के पिछड़ने पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि सुनील जी एक अच्छे उम्मीदवार थे और उन्होंने वहां पर बहुत सारा काम किया। यह बात मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि आखिर लोगों ने अनुभवी नेता पर एक अभिनेता को तरजीह देने का फैसला क्यों लिया।

गुरदासपुर सीट पर जाखड़ का मुकाबला भाजपा में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल से है, जो रुझानों में आगे चल रहे हैं। पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और पार्टी वहां अन्य राज्यों की अपेक्षा बेहतर करती दिख रही है।

इमरान के समारोह में पाक गए थे सिद्दू

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निजी हैसियत से पाकिस्तान गए थे। वहां उनकी मुलाकात पाकिस्तान के आर्मी चीफ बाजवा से हुई और उन्होंने बाजवा को गले लगाया था।

सिद्धू का कहना था कि उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्तान के प्रयासों से खुश होकर ऐसा किया लेकिन देशभर में सिद्धू के इस कदम का काफी विरोध हुआ था। विरोधी नेताओं के अलावा सिद्धू को अपनी ही पार्टी में इसके लिए आलोचना झेलनी पड़ी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad