Advertisement

मुलायम बोले, "हमें बर्बाद करने में कांग्रेस ने कसर नहीं छोड़ी, अखिलेश ने उसी से गठबंधन किया"

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की बुरी हार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुये सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनके मना करने के बावजूद अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन किया।
मुलायम बोले,

मुलायम सिंह का कहना है, "हमारी जिंदगी बरबाद करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस ने उन पर कई मामले दर्ज कराए और अखिलेश ने उसी कांग्रेस से गठबंधन किया। समाजवादी पार्टी जनता की गलती से नहीं खुद अपनी गलती सेे हारी है।

शहीद धर्मेंद्र यादव की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में आज ग्राम जुनेसा पहुंचे मुलायम सिंह ने शिवपाल के रामगोपाल को शकुनी बताने वाले बयान को सही बताते हुये कहा कि शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीछोड़ी गयी, पैसा भी खर्च किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन सपा की बुरी दशा के लिये जिम्मेदार है। उनके मना करने पर भी अखिलेश ने कांगे्रस से गठबंधन किया।

मुलायम ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, झूठ बोलकर जनता को ठगा। 15 लाख रूपये हर खाते में डालने का वायदा कर सत्ता मे आये लेकिन 15 हजार भी किसी खाते में आज तक नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता आपस में मिलकर पार्टी को मजबूत करने का काम करें। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad