Advertisement

नेवी यूनिफॉर्म की नीलामी को लेकर मुश्किल में अक्षय कुमार, मिला कानूनी नोटिस

फिल्म 'रुस्तम' में अक्षय कुमार ने नेवी अफसर की भूमिका निभाई थी और उन्होंने नेवल अफसर की वर्दी पहनी थी।...
नेवी यूनिफॉर्म की नीलामी को लेकर मुश्किल में अक्षय कुमार, मिला कानूनी नोटिस

फिल्म 'रुस्तम' में अक्षय कुमार ने नेवी अफसर की भूमिका निभाई थी और उन्होंने नेवल अफसर की वर्दी पहनी थी। कुछ दिनों पहले खबर आई कि अक्षय इस वर्दी की नीलामी करने वाले हैं। अब अक्षय की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

अक्षय कुमार, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और ऑक्शन हाउस को कानूनी नोटिस भेजा गया है। कानूनी नोटिस भेजने वालों में कई नेवल अफसर शामिल हैं। इस नोटिस में स्टार कपल अक्षय और ट्विंकल से कहा गया है कि वो इस वर्दी की नीलामी को तुरंत रोक दें।

एएनआई के मुताबिक, अफसरों की तरफ से कानूनी नोटिस भेजने वाली वकील स्मिता दीक्षित ने कहा, 'ट्विंकल खन्ना ने इस संबंध में इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली थी। वर्दी की नीलामी पर कई बड़े अफसरों ने आपत्ति जताई। हमने अक्षय और ट्विंकल को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्हें 7 दिन के भीतर इसका जवाब देना होगा।'

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म 'रुस्तम' में पहनी हुई नेवी अफसर की यूनिफॉर्म नीलामी के लिए दी थी। 24 घंटे से भी कम समय में इस ड्रेस के लिए 20,000 रुपये की बोली लगाई गई। इसके बाद ये कीमत 20 हजार से ढाई करोड़ तक पहुंच गई। मुंबई के फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म सॉल्टस्काउट के जरिये ये बोली लगवाई गई। इससे मिली राशि पंचगनी के एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ जेनिस ट्रस्ट को दी जानी थी। ये नीलामी पूरे एक महीने तक चलने वाली थी, लेकिन ये मामला विवादों में घिर गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement