Advertisement

ईद की शॉपिंग कर लौट रहे युवकों से मारपीट, एक की मौत

बल्लभगढ़ के पास ईएमयू ट्रेन में ईद की शॉपिंग कर लौट रहे एक युवक चाकू मार कर हत्या कर दी गई, जबकि तीन युवक घायल हुए हैं।
ईद की शॉपिंग कर लौट रहे युवकों से मारपीट, एक की मौत

समाचार एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक बल्लभगढ़ के पास ईएमयू ट्रेन में सीट को लेकर हुए झगड़े में यात्रियों के एक समूह ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस विवाद में तीन अन्य युवक घायल बताए जा रहे हैं। हरियाणा पुलिस के मुताबिक सीट को लेकर हुए विवाद के दौरान ईद की शॉपिंग कर लौट रहे युवकों पर दूसरे पक्ष ने कथित रूप से भद्दी टिप्पणियां की।

जीआरपी के पुलिस उपाधीक्षक मोहिंद्र सिंह ने पीटीआई को बताया कि मृतक की पहचान जुनैद (17) के रूप में हुई है। जबकि जुनैद के भाई हाशिम (21)  और साकिर (23) घायल हैं। साकिर की हालत गंभीर है है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली-मथुरा ट्रेन में यह घटना गुरुवार रात बल्लभगढ़ और मथुरा के बीच घटी। पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक, “सीट को लेकर तीनों भाइयों और करीब दस लोगों के समूह के बीच झगड़ा हुआ। यात्रियों ने तीनों  भाइयों पर कुछ टिप्पणियां की। तीनों फरीदाबाद के खंडावली गांव के रहने वाले हैं।”

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने तीनों भाइयों को बुरी तरह पीटा और एक पर चाकू से हमला किया। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लगातार बढ़ रहे हिंसक भीड़ के मामले

हाल के दिनों में हमलावर भीड़ के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कश्मीर में भीड़ द्वारा पुलिस अधिकारी की हत्या हो, राजस्थान में खुले में शौच कर रही महिलाओं के फोटो लेने से रोकने पर एक मजदूर नेता की हत्या का मामला हो या फिर झारखंड में कथित बच्चा चोरी के नाम पर हत्याओं का सिलसिला, हिंसक भीड़ के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। साथ ही इस भीड़ के हिंसक होने के साथ ही निष्क्रीय कानून व्यवस्था और भी चिंता का विषय है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad