Advertisement

‘पद्मावती’ पर बोले योगी, सिर काटने की धमकी देने वाले दोषी तो भंसाली पर भी हो कार्रवाई

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर लगातार जारी विवाद पर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विवाद के लिए...
‘पद्मावती’ पर बोले योगी, सिर काटने की धमकी देने वाले दोषी तो भंसाली पर भी हो कार्रवाई

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर लगातार जारी विवाद पर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विवाद के लिए संजय लीला भंसाली भी जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि जनभावनाओं से खिलवाड़ का अधिकार किसी को नहीं है।

गोरखनाथ मंदिर में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्म के विरोध में प्रदर्शन और करने वाले जितने जिम्मेदार हैं, उतनी ही गलती संजय लीला भंसाली ने भी की। यदि प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई होगी, तो भंसाली के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली जनभावनाओं से खिलवाड़ करने के आदी बन चुके हैं।

फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को मिली धमकी पर मुख्यमंत्री ने कहा, 'कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। चाहे वह संजय लीला भंसाली हों या कोई और। मुझे लगता है कि धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं हैं।

आदित्यनाथ ने कहा कि योगी ने कहा कि सभी को ऐसे बयानों से परहेज करना चाहिए। एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए। यदि सभी ऐसी भावना रखेंगे तो समाज में सौहार्द स्थापित होगा। उन्होंने फिल्म के प्रदर्शन को लेकर सरकार अपना स्टैंड स्पष्ट कर चुकी है। कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

सीएम योगी से पहले अभिनेता से नेता बनने की राह पर चल पड़े कमल हासन ‘पद्मावती’ विवाद को लेकर दीपिका का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि दीपिका के सिर की इज्जत की जानी चाहिए। हासन का यह बयान हरियाणा के बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू की धमकी के बाद आया है। अम्मू ने कहा दीपिका और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement