Home » देश » सामान्य » BJP सांसद बोले, आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनावों में भाजपा के 90% उम्मीदवार हार जाएंगे

BJP सांसद बोले, आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनावों में भाजपा के 90% उम्मीदवार हार जाएंगे

JUL 09 , 2018

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता राज कुमार सैनी ने अपनी ही पार्टी को लेकर अजीबो-गरीब बयान दे डाला है। सैना का कहना है कि उनकी पार्टी के पास ना तो 'नीयत' है और ना ही 'सही नीति' जिसकी वजह से आने वाले चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले 90% प्रत्याशी हार जाएंगे।

पार्टी के पास सही नीतियां और इरादा नहीं: भाजपा सांसद

हाल के दिनों में बीजेपी की बार-बार आलोचना करने वाले सैनी ने ये बात फरीदाबाद के तिगांव गांव में 'लोकतंत्र बचाओ' (सेव डेमोक्रेसी) रैली को संबोधित करते हुए कही। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भाजपा सांसद राज कुमार सैनी ने कहा कि पार्टी के पास सही नीतियां नहीं हैं और न ही उनके पास सही इरादा है, जिसके कारण आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों में से 90 प्रतिशत उम्मीदवार हार जाएंगे।

बेरोजगारी की समस्या भाषण से नहीं खत्म होने वाली

राज कुमार सैनी ने इंडियन नेशनल लोकदल की भी आलोचना करते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं वो सत्ता पाने का ख्वाब देख रहे हैं। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि बेरोजगारी की समस्या भाषण से नहीं खत्म होने वाली। इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। उन्होंने गरीबों से जुड़े मुद्दे उठाने का भी वादा किया है।

अपनी पार्टी की आलोचना करने को लेकर सैनी बटोर रहे हैं सुर्खियां

गौरतलब है कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद सैनी हाल ही में अपनी ही पार्टी की आलोचना करने को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.