Advertisement

वीडियो: विशाखापट्टनम: कोस्ट गार्ड के जहाज में लगी भीषण आग, 28 लोगों को बचाया गया, एक लापता

विशाखापट्टनम में कोस्ट गार्ड के जहाज में भीषण आग लग गई। इस जहाज में कुल 29 क्रु मेंबर सवार थे। ताजा...
वीडियो: विशाखापट्टनम: कोस्ट गार्ड के जहाज में लगी भीषण आग, 28 लोगों को बचाया गया, एक लापता

विशाखापट्टनम में कोस्ट गार्ड के जहाज में भीषण आग लग गई। इस जहाज में कुल 29 क्रु मेंबर सवार थे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 28 लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया है। जबकि एक लापता है। हालांकि लापता क्रु मेंबर की तलाश जारी है। यह आग आज (12 अगस्त) सुबह करीब 11:30 बजे लगी।

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक जहाज में आग तब लगी जब यह जहाज पानी में उतारा गया। इस जहाज में कोस्ट गार्ड के 29 मेंबर सवार थे। आग बुझाने के लिए दमकलकर्मी पूरी मशक्कत कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, जहाज में आग लगने के बाद मौजूद क्रु मेंबर पानी में कूद गए। इंडियन कोस्ट गार्ड ने 28 मेंबर को बचाया लिया है। जबकि एक मेंबर अभी भी गायब है। हालांकि आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाया है।  

तटरक्षक बल ने बताया कि सुबह 11.30 बजे के आसपास जहाज पर जोरदार धमाका हुआ और इसके बाद धुआं निकलने लगा। जान बचाने के लिए क्रू मेंबर्स को पानी में कूदना पड़ा। तटरक्षक बल का एक अन्य जहाज रानी राशमोनी उसी इलाके में गश्त पर था। इस जहाज को बचाव अभियान के लिए घटनास्थल पर भेजा गया। लापता एक क्रू मेंबर की तलाश के लिए समुद्र पहरेदार और सी-432 जहाज के अलावा तटरक्षक बल हेलिकॉप्टर को अभियान में लगाया गया है।

यहां देखें वीडियो-

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad