2002 Hit and Run case: Mumbai Sessions Court cancelled bailable warrant against Salman Khan : Outlook Hindi
Home » देश » सामान्य » हिट एंड रन केस में सलमान खान को राहत, मुंबई सेशन्स कोर्ट ने रद्द किया जमानती वॉरंट

हिट एंड रन केस में सलमान खान को राहत, मुंबई सेशन्स कोर्ट ने रद्द किया जमानती वॉरंट

APR 21 , 2018

हिट ऐंड रन मामले में स्टार एक्टर सलमान खान को राहत मिल गई है। मुंबई सेशंस कोर्ट ने शनिवार को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ जारी जमानती वॉरंट को रद्द कर दिया है। यह वॉरंट 2002 के हिट ऐंड रन केस में जारी किया गया था।

फिल्म अभिनेता के कोर्ट में तय समय में पहुंचने की वजह से बेलेबल वारंट रद्द हो गया है। पिछले महीने सलमान खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ था। हिट ऐंड रन केस मामले में उन्हें बरी किया गया था। हाल ही में सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी, लेकिन दो दिन बाद सलमान को जमानत मिल गई थी।

क्या था मामला

हिट ऐंड रन केस 2002 का है। इस केस में सलमान खान पर आरोप है कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे और उनकी गाड़ी के नीचे आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए थे। इस मामले में हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान खान को बरी कर दिया था लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार भी कर लिया।

महाराष्ट्र सरकार ने अपनी अपील में कहा कि हाईकोर्ट के आदेश में न्याय नहीं किया गया है क्योंकि पुलिस और घायलों के बयान के मुताबिक, यह कहा गया था कि हादसे के वक्त सलमान खान कार चला रहे थे। राज्य सरकार ने अपनी अपील में यह भी कहा कि उस समय सलमान खान के साथ कार में मौजूद उनके बॉडीगार्ड और मुंबई पुलिस के कॉन्सटेबल ने भी अपने बयान में यह माना था कि हादसे के वक्त सलमान ही गाड़ी चला रहे थे।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.